Type Here to Get Search Results !

All in one ad

Chamkila Movie Review in Hindi : दर्शकों को खूब पसंद आ रही है दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला, मूवी

Amar Singh Chamkila Movie Review : चमकीला मूवी रिव्यु इन हिंदी

 Netflix OTT प्लेटफॉर्म पर 12 अप्रैल 2024 को फ़िल्म  'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हो गई है, इस फिल्म को लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य किरदार निभाया है और फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।


Chamkila Movie Review in Hindi : दर्शकों को खूब पसंद आ रही है दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला, मूवी

इस फ़िल्म में डायरेक्टर इम्तियाज अली ने पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी को बेहद शानदार तरीके से दिखाया है। दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है।


क्या है, अमर सिंह चमकीला की कहानी

फ़िल्म की कहानी पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की है जिन्हें पंजाब का ओरिजनल रॉकस्टार कहा जाता था, अमर सिंह चमकीला ने महज 20 (बीस) साल की उम्र में अपने गानों से लोगो के दिलो में जगह बना ली थी। फिल्म में चमकीला की जिंदगी के संघर्षों को दिखाया गया है। फ़िल्म की कहानी के कुछ हिस्सों को एनिमेशन के माध्यम से भी दिखाया है। कुल मिलाकर इस फ़िल्म में अच्छे से चमकीला की जिंदगी को परदे पर दिखाया है। हालांकि यह फ़िल्म चमकीला की जिदंगी के बारे में कोई नई बात बताने में सक्षम नही रही है।


कैसा है, अमर सिंह चमकीला का डायरेक्शन

इम्तियाज अली  की पिछली दो फिल्में 'जब हैरी मेट सेजल' और 'लव आज कल' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास दम-खम नही दिखा सकी थी। इसलिए उन्होंने इस बार उन्होंने ओटीटी पर अपना हाथ आजमाया है। उन्होंने इस बार विषय का चुनाव तो अच्छा किया है और उस जमाने के पंजाब को अच्छे से परदे पर उतारा भी है, और फिल्म की लेंथ भी ठीक ठाक है।


अमर सिंह चमकीला में एक्टिंग

दिलजीत ने चमकीला के किरदार को निभाया है. वह चमकीला के किरदार में रंगे नजर आ रहे है और कैरेक्टर की बारीकियों को भी उन्होंने अच्छे से  निभाया है, उनके एक्सप्रेशन भी अच्छे है। अमरज्योत के किरदार में परिणीति चोपड़ा ने उनका अच्छा साथ निभाया है।


क्या अमर सिंह चमकीला देखनी चाहिए?

अगर आप चमकीला के फैन है तो आपको यह फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए, फ़िल्म में दिलजीत दोसांझ ने शानदार एक्टिंग की हैं। अगर आप पंजाब के इस सिंगर के बारे में  और अधिक जानने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए यह बहुत अच्छी फिल्म है, अगर आप चमकीला के बारे में कुछ नया जानना चाहते हैं तो आपको इस फ़िल्म में कुछ नया देखने को नही मिलेगा, ओवरऑल इस फिल्म को एक बार जरूर देखा जा सकता है।




Read More

पुष्पा 2 का टीजर हुआ जारी, जानिए किस डेट को आ रही का सिनेमाघरों में

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad