Type Here to Get Search Results !

All in one ad

Avatar the Last Airbender Netflix Review in Hindi | अवतार द लास्ट एयरबेंडर नेटफ्लिक्स रिव्यू हिंदी में

 

Avatar the Last Airbender Netflix Review in Hindi | अवतार द लास्ट एयरबेंडर नेटफ्लिक्स रिव्यू हिंदी में
Avatar the Last Airbender Netflix Review in Hindi | अवतार द लास्ट एयरबेंडर नेटफ्लिक्स रिव्यू हिंदी में

अवतार: द लास्ट एयरबेंडर - नेटफ्लिक्स रिव्यू: यह एक अमेरिकन फैंटेसी, ड्रामा एनिमेटेड सीरीज का लाइव अडॉप्शन है जिसको 22 फरवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर वर्ल्डवाइड रिलीस कर दिया है।

इसमें चार प्रकार के भौतिक तत्वों (एलीमेंट) की शक्ति को, चार लोगों में बांटा गया गया। जिसपर चार प्रकार की ट्राइब्स राज करती है।


लेकिन यहाँ पर आपको "आंग" की कहानी, देखने को मिलेगी जो इन चारों प्रकार के एलीमेंट को कन्ट्रोल कर सकता है, वह एक "अवतार" है। आंग की शक्तियों को देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स पर जाकर "Avatar the Last Airbender" को देखना होगा कि आंग कैसे अपनी शक्तियों के मदद से इस पूरे ब्रह्मांड की रक्षा करता है।


सार रूप में कहा जाए तो Avatar the Last Airbender अपने आप मे एक बहुत ही अच्छी और मनोरंजन से युक्त सीरीज है। अगर आपको फैंटेसी और जादुई फिल्मे देखने मे अच्छा लगता है तो आप इसे जरूर देखें, इसे देखते वक्त आपको एक नई दुनिया का एहसास होगा।


Avatar the Last Airbender" में कितने एपिसोड है?

Avatar the Last Airbender नेटफ्लिक्स सीरीज में आपको "आठ" (Eight) एपिसोड देखने को मिलते है। एपिसोड 1-आंग, एपिसोड 2-वॉरियर्स, एपिसोड 3- ओमाशू, एपिसोड 4- इनटू द डार्क, एपिसोड 5-स्पिरिटेड अवे, एपिसोड 6-मास्क, एपिसोड 7-द नॉर्थ, एपिसोड 8-लीजेंड्स जिनमे से प्रत्येक एपिसोड की ड्यूरेशन तकरीबन एक (One) घंटे की है।


अवतार: द लास्ट एयरबेंडर कहानी:

"अवतार: द लास्ट एयरबेंडर" की कहानी केवल एक ही आदमी, यानी 'अवतार' के इर्द-गिर्द घूमती है। यह अवतार है, जो एक शक्तिशाली बेंडर है जो धरती की रक्षा करने के लिए जन्मित हुआ है। उसकी यात्रा में, वह अपनी शक्तियों को खोजता है, अपने दुश्मनों का सामना करता है, और अपने धर्म को समझता है।



अवतार: द लास्ट एयरबेंडर की मुख्य कास्ट

गॉर्डन कॉर्मियर, किआवेंटियो, इयान ओस्ले, एलिजाबेथ यू, यवोन चैपमैन


अवतार: द लास्ट एयरबेंडर की रेटिंग:

अवतार द लास्ट ऐरबेंडर की रेटिंग की बात की जाए तो हम इसे पांच में से चार रेटिंग प्रदान करते है। यह रेटिंग हम अपने रिव्यु के आधार पर देते है।

★★★★☆


Read More

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad