Type Here to Get Search Results !

All in one ad

Pankaj Udhas: पद्म श्री से सम्मानित प्रख्यात गायक पंकज उधास जी का निधन

पंकज उधास के निधन से संगीत जगत में शोक की लहरें

पंकज उधास के पीआर ने बताया कि सिंगर का निधन 26 फरवरी की सुबह करीबन 11 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था. लंबे समय से वो बीमार थे. बीते कई दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। सिंगर के निधन की न्यूज पता चलने के बाद म्यूजिक जगत में मातम पसरा हुआ है। पंकज जैसे गजल गायक का यूं दुनिया छोड़ जाना फैंस को गमगीन कर गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर नम आंखों से सिंगर को आखिरी श्रद्धांजलि दे रहा है।


पद्म श्री से सम्मानित प्रख्यात गायक पंकज उधास जी का निधन
 फोटो.पंकज उधास

चिट्ठी ना कोई सन्देश, जाने वो कौन सा देश...जहाँ तुम चले गये...

उदास की गायकी में वह मधुरता और गहराई थी जो उन्हें सर्वश्रेष्ठों में गिनाती थी। उनकी धुनों में ज़िन्दगी की हर रंगत और भावना छुपी होती थी। उनके गाने न सिर्फ मन को छू जाते थे, बल्कि दिल को भी छू जाते थे। पंकज उदास का निधन संगीत जगत के लिए क्षति है। उनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में बसी रहेंगी। उनकी आत्मा को शांति मिले।


पद्म श्री से सम्मानित प्रख्यात गायक पंकज उधास जी का निधन
फ़ाइल फ़ोटो. पंकज उधास

संगीत जगत के प्रति उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

संगीत जगत के गायक पंकज उधास का निधन, संगीत प्रेमियों के लिए एक व्यक्तिगत दुःख है, जिन्होंने उनके गानों के माध्यम से अनगिनत जीवनी अनुभव की। उनकी शानदार गायकी ने सभी को अपनी मधुरता और भावनाओं में ले जाती थी।

पंकज उधास का नाम गजल गायकों की प्रमुख सूची में हमेशा सम्मिलित रहेगा

उनके अद्वितीय ध्वनि और भावनाओं से भरे गाने आज भी हमें गहरे ताल से छू लेते हैं। उनकी गायकी में शांति, स्नेह, और सम्मान की भावना सदैव उनके संगीत से जुड़ी रहेगी। उनके गाने न केवल आत्मा को छूते थे, बल्कि ज़िंदगी के हर पहलू को आवाज़ देते थे।

पंकज उधास का निधन संगीत जगत की एक बड़ी क्षति है, जिसे हमेशा याद किया जाएगा। उनके प्रति संगीत प्रेमियों की श्रद्धांजलि है। उनके द्वारा छोड़े गए गाने हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे।
हम सभी पंकज उधास के निधन पर उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं और उनके शोक में साझा करते हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

Read More....

बजट 2024 की खास बातें


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad