Type Here to Get Search Results !

All in one ad

Social Media: जानिये! कौन है आकाश मिश्रा जो सोशल मीडिया पर रोज रहते है वायरल

कौन है? 'आकाश मिश्रा' जो सोशल मीडिया पर रोज रहते है वायरल....

आज के दौर में, जब सोशल मीडिया ने हर क्षेत्र में अपना पांव फैला रखा है, वहां भी कुछ युवा उद्यमी अपने दम पर आगे बढ़ रहे हैं, इसी कड़ी में एक नया नाम चमक रहा है, जो न केवल मायानगरी मुबई, बल्कि हर शहर के आसमान में रौंगत बिखेर रहा है - और वह हैं आकाश मिश्रा। इस आर्टिकल में हम "आकाश मिश्रा" जो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और जिनके वीडियोस पर इंस्टाग्राम पर मिलियन्स में व्यूज आते है, उनके बारे में बात करेंगे।



Social Media: जानिये! कौन है आकाश मिश्रा जो सोशल मीडिया पर रोज रहते है वायरल
फ़ोटो: आकाश मिश्रा

प्रयागराज: "आकाश मिश्रा" का जन्म प्रतापगढ़ जिले के जाने-माने स्थान "कुण्डा" उत्तर प्रदेश में हुआ था, और इन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की जन्मभूमि प्रयागराज को अपने कर्मक्षेत्र के रूप में चुना। 


आकाश "ओजी समूह" के संस्थापक सदस्य हैं, जिनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोवर्स हैं, और उनका निजी चैनल इंस्टाग्राम पर "आकाशी-की-वाणी" नाम से है, जो कि कॉमेडी कंटेंट पर केंद्रित है। इसके अलावा, वे सामाजिक विषयों पर भी वीडियो बनाते हैं। आकाश के प्रशंसकों की सूची तो बहुत लंबी है मगर सोचने वाली बात यह है उनकी प्रसंसा देश के प्रमुख मीडिया हस्तियां भी करती है।




देशभर के अनेक कोनों से लोग आकाश को जानते हैं, उन्हें देखते हैं और प्यार करते हैं। आकाश यह कहते हैं कि, "आज लोग ज्यादा सुविधा सम्पन्न हैं फिर भी दुखी हैं। लोग फोन पर अपना समय बिताते हैं, और एक स्क्रॉल से लाखों लोगों को हंसी देना मेरे लिए सबसे सस्ता सौदा है।"


Read more...


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad